Thursday, September 17, 2020

अब घर बैठे खरीद सकते हैं मिनी की कारें, कंपनी ने शुरू किया ऑनलाइन शॉप; जानिए कार खरीदने की पूरी डिटेल September 17, 2020 at 12:12AM

मिनी इंडिया ने मिनी ऑनलाइन शॉप की शुरुआत की है। कस्टमर shop.mini.in पर जाकर ऑनलाइन से लेकर अपनी ऑन-रोड जर्नी शुरू कर सकते हैं। वे इस वेबसाइट पर महज एक बटन के क्लिक से मिनी रेंज को देख सकते हैं। अपनी पसंद की मिनी कॉन्फिगर कर सकते हैं। नजदीकी डीलर को लोकेट कर सकते हैं। टेस्ट ड्राइव या कोटेशन के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हैं। यहां तक EMI कैल्कुलेशन के साथ ही अपनी पसंदीदा मिनी को बुक करा सकते हैं।

इस बारे में श्री विक्रम पवाह, प्रेसिडेंट, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कहा, "मिनी स्वभाव से रचनात्मक और आशावादी है और हमेशा कुछ नया लेकर आती है। डिजिटलाइजेशन हमारी दुनिया को बदल रहा है और यह अब ग्राहक की पूरी यात्रा का अभिन्न हिस्सा बनता जा रहा है। एक प्रगतिशील ब्रांड के तौर पर मिनी ने हमेशा अपने ग्राहकों एवं प्रशंसकों से जुड़ाव बनाने के लिए खुद को अलग तरीके से पेश किया है। भारत में मिनी ऑनलाइन शॉप के लॉन्च के साथ, हम देशभर में अपनी उपस्थिति बढ़ाने में सक्षम हुए हैं। यह नए ग्राहकों तक पहुंच बनाएगी और मिनी के साथ उनकी यात्रा को अधिक सुरक्षित और आसान बनाएगी।"

मिनी ऑनलाइन की डिटेल

  • सबसे पहले shop.mini.in पर जाएं और भारत में उपलब्ध मिनी मॉडल्स की रेंज से मिनी कॉन्फिगर करें
  • कॉन्फिग्रेशन को सेव करने के लिए मिनी ऑनलाइन शॉप पर रजिस्टर करें और अपनी जर्नी जारी रखें
  • ग्राहक कभी भी लॉगइन कर अपनी कॉन्फिग्रेशन और खरीदारी का हिस्ट्री देख सकते हैं
  • आपकी लोकेशन के निकटतम मिनी ऑथराइज्ड डीलर को चुनें
  • अपनी पसंद की लोकेशन या घर पर टेस्ट ड्राइव मांगे
  • कोटेशन के लिए रिक्वेस्ट करें और अपनी कॉन्फिगर्ड मिनी की EMI कैलकुलेट करें

मिनी ऑनलाइन शॉप से ग्राहक भारत में उपलब्ध मिनी मॉडल्स की संपूर्ण रेंज को ब्राउज कर सकते हैं। उसे कॉन्फिगर करके बुक करा सकते हैं। वे अपने लोकेशन पर नजदीकी मिनी ऑथराइज्ड डीलर चुन सकते हैं, जो उनकी ऑनलाइन जर्नी में मदद करेगा। उन्हें बिना किसी परेशानी के कस्टमाइज्ड फाइनेंशियल सॉल्यूशंस उपलब्ध कराएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
MINI Anywhere, Anytime Switch to Online with the MINI Online Shop

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...