Tuesday, September 1, 2020

सैमसंग ने गैलेक्सी M51 को लिस्टेड किया, इसमें 7000mAh की बैटरी और 6.7-इंच की बड़ी स्क्रीन August 31, 2020 at 07:19PM

कोरियन कंपनी सैमसंग भारतीय बाजार में सबसे पावरफुल बैटरी वाला गैलेक्सी M51 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन को लिस्टेड किया है। फोन में पंच होल डिस्प्ले के साथ 7,000mAh की बैटरी मिलेगी। ये 25 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

कंपनी इस फोन का टीजर अमेजन पर भी कर चुकी है। खबरों की मानें, तो ये स्मार्टफोन सितंबर के दूसरे सप्ताह में लॉन्च हो सकता है। अभी इसे कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपने नाम, ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर के साथ नोटिफिकेशन ऑन कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्स M51 की कीमत
सैमसंग गैलेक्सी M51 फोन को जर्मनी में लॉन्च कर चुकी है। वहां की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक इस फोन की कीमत EUR 360 (करीब 31,500 रुपए) है। फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया है। वहां इसे ब्लैक और व्हाइट कलर में लॉन्च किया गया है। भारतीय बाजार में इसे 25,000 से 30,000 रुपए के करीब लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M51 का स्पेसिफिकेशन
जर्मनी में लॉन्च हुए फोन में 6.7-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED+ इनफिनिटी-O डिस्पेल दिया है। डिस्प्ले के सेंटर में पंच-होल दिया है, जहां पर सेल्फी कैमरा को फिक्स किया गया है। फोन में ऑक्टो-कोर प्रोसेसर दिया है। हालांकि, कंपनी ने चिपसेट के नाम की जानकारी शेयर नहीं की है। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया है। फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड वनयूआई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया है। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल कैमरा दिया है। फोन में 7,000mAh की बैटरी दी है, जो 25 वॉट की क्विक-चार्जिंग को सपोर्ट करती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ये स्मार्टफोन सितंबर के दूसरे सप्ताह में लॉन्च हो सकता है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...