Thursday, July 2, 2020

सैमसंग फोल्डेबल गैलेक्सी Z फ्लिप की कीमत में 7 हजार की कटौती, अब 1 लाख 9 हजार में खरीदा जा सकेगा July 02, 2020 at 12:17AM

सैमसंग ने भारत में अपने प्रीमियम फोल्डेबल फोन गैलेक्सी Z फ्लिप की कीमत में 7000 रुपए की कटौती कर दी है। अब इसे 1 लाख 9 हजार में खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने इसे 1 लाख 10 हजार रुपए में लॉन्च किया था लेकिन बढ़ोतरी के बाद इसकी कीमत 1 लाख 16 हजार रुपए तक हो गई थी।
7,000 रुपए की कटौती के अलावा कंपनी चुनिंदा स्मार्टफोन को गैलेक्सी Z फ्लिप में अपग्रेड करने पर 8,000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दे रही है। यानी अब इस ऑफर का लाभ लिया जाए जो सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप स्मार्टफोन को सिर्फ एक लाख एक हजार रुपए में खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर भी नई कीमत अपडेट कर दी है साथ ही 18 महीने तक का नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी दिया जा रहा है।

वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी मिलती है

  • गैलेक्सी Z फ्लिप एक्सीडेंटल डैमेज कवर के साथ आता है, जिसमें वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और भारत में डेडिकेटेड 24X7 कॉल सेंटर की सुविधा भी शामिल है। यह मिरर गोल्ड, मिरर पर्पल और मिरर ब्लैक जैसे तीन कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप स्मार्टफोन: बेसिक स्पेसिफिकेशन

  • यह पहला फोल्डेबल फोन है जिसमें 6.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है। इसमें डायनामिक एमोलेड इंफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले मिलेगा।
  • यह एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है साथ ही स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस है।
  • फोन में 3300 एमएएच बैटरी है जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है।
  • इसमें डुअल सिम सपोर्ट मिलता है, जिसमें एक ई-सिम और एक नैनो सिम कार्ड स्लॉट मिलेगा। फिलहाल ई-सिम सर्विस एयरटेल और जियो नेटवर्क पर अवेलेबल है।
  • सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक सिस्टम मिलेगा।
  • फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा है।
  • सेल्फी के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का पंच होल कैमरा दिया गया है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंपनी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर भी नई कीमत अपडेट कर दी है साथ ही 18 महीने तक का नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी दिया जा रहा है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...