Saturday, July 25, 2020

Vodafone ने लॉन्च किया RED MAX प्लान, इसमें मिलेगी अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग सहित कई खास सुविधाएं July 24, 2020 at 11:42PM

वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नया वोडाफोन प्लान RED MAX लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में कंपनी 699 रुपए में कई सारी सुविधाएं दे रही है। इस प्लान का फायदा वोडाफोन के साथ आइडिया के ग्राहकों को भी भी मिलेगा। फिलहाल यह प्लान माय वोडाफोन एप पर देखा जा सकता है, हालांकि उम्मीद है कि जल्द ही यह कंपनी की साइट पर भी लिस्ट होगा।


Vodafone RED MAX प्लान के फायदे
इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। यह सुविधा लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग में भी मिलेगी। इसके अलावा ग्राहकों को 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी।


OTT प्लेटफॉर्म की मिलेगी सुविधा
इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, SUN NXT और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, हालांकि इसमें नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा। वोडाफोन का यह प्लान फिलहाल आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के ग्राहक उठा सकते हैं। आने वाले कुछ हफ्तों में यह प्लान अन्य सर्कल्स में भी लाइव हो जाएगा।


Idea यूजर भी ले सकेंगे इस प्लान का फायदा
कंपनी की ओर से पोस्टपेड कंसॉलिडेशन के ऐलान के बाद Idea के पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स अब Vodafone RED प्लान के बेनिफिट्स का फायदा पा सकेंगे। इतना ही नहीं अब ग्राहक एक समान कस्टमर सर्विस और बेहतर डिजिटल एक्सपीरिएंस का आनंद भी ले सकेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, SUN NXT और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...