Tuesday, July 14, 2020

सोनी ने लॉन्च किए तीन नए वायरलेस स्पीकर, इनपर पानी और धूल भी बेअसर, फोन से भी चार्ज किया जा सकेगा July 13, 2020 at 10:11PM

सोनी इंडिया ने मंगलवार को अपनी एक्स्ट्रा बास वायरलेस स्पीकर रेंज को बढ़ाते हुए तीन नए प्रोडक्ट लॉन्च किए। इनकी शुरुआती कीमत 8,990 रुपए है। इसमें SRS-XB43, SRS-XB33, और SRS-XB23 स्पीकर्स शामिल हैं, जो 16 जुलाई से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। यह एक्स्ट्रा बास साउंड सपोर्ट करते हैं, जो XB वायरलेस स्पीकर लाइनअप में भी मिलते, इनमें सोनी की ही पॉपुलर ऑडियो टेक्नोलॉजी इस्तेमाल की गई है।
कंपनी ने बताया कि, " यह स्पीकर सोनी के नए एक्स-बैलेंस्ड स्पीकर यूनिट से लैस हैं, ये स्पीकर एक रिचर, डीपर और बेहतरीन लिसिनिंग एक्सपीरियंस के लिए हाई-साउंड क्वालिटी और पावरफुल साउंड प्रेशर प्रदान करते हैं।"

पानी और धूल भी बेअसर
सीरीज IP67 रेटिंग है यानी यह डिवाइस पूरी तरह से डस्टप्रूफ, रस्टप्रूफ और वाटरप्रूफ है। स्पीकर बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट के साथ आते हैं।

24 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं
कंपनी का दावा है कि SRS-XB43 और SRS-XB33 में 24 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है। वहीं SRS-XB23 में 12 घंटे तक का बैटरी बैकअप सपोर्ट मिलता है, जो 10 घंटे तक एक्स्ट्रा बास मोड प्लेबैक का सपोर्ट कर सकता है। स्पीकर को लेटेस्ट टाइप-सी यूएसबी से चार्ज किया जा सकता है और यूएसबी टाइप-ए के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट कर इनकी बैटरी चार्ज की जा सकती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इनकी शुरुआती कीमत 8,990 रुपए है, 6 जुलाई से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...