Sunday, July 5, 2020

वनप्लस ने जारी किया बजट स्मार्टफोन नॉर्ड का वीडियो टीजर जारी, मिल सकते हैं दो सेल्फी और तीन रियर कैमरे July 04, 2020 at 08:05PM

नई ऑडियंस का लुभाने के लिए वनप्लस सस्ता स्मार्टफोन नॉर्ड लॉन्च करने की तैयारी में है। उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 500 डॉलर यानी लगभग 37,300 रुपए से कम होगी। हाल ही में कंपनी ने इसका वीडियो टीजर शेयर किया जिसमें फोन की झलक देखने को मिली। टीजर के मुताबिक, फोन में डुअल सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। कंपनी जल्द ही भारत में इसके प्री-ऑर्डर लेना शुरू करेगी, कंपनी ने अमेजन इंडिया पर नॉर्ड का डेडिकेटेड पेज स्थापित कर दिया है।

यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
वनप्लस ने अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पेज पर "डियर पास्ट" नाम का एक छोटा सा वीडियो टीज़र शेयर किया, जिसमें आगामी वनप्लस नॉर्ड की झलक देखने को मिलती है। हालांकि वीडियो फोन पर ध्यान फोकस नहीं करता है लेकिन यूट्यूब वीडियो को स्लो करने से हमें वनप्लस नॉर्ड के कुछ फ्रेम मिलते हैं जिसमें डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का पता चला है। हालांकि, डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप मिलना तय है लेकिन रियर कैमरों के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

टॉप-लेफ्ट कॉर्नर लगा है रियर कैमरा
टीजर में देखा जा सकता है कि नॉर्ड का कैमरा बैक पैनल पर टॉप लेफ्ट पोजीशन में लगाया गया है जबकि वनप्लस 8 सीरीज का रियर कैमरा सेंटर पोजीशन में लगा है। सेल्फी कैमरों को डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर रखा गया है। वनप्लस लोगो को बैक पैनल के सेंटर में, नीचे की ओर "OnePlus" ब्रांडिंग के साथ देखा जा सकता है। वनप्लस नॉर्ड भी अलर्ट स्लाइडर को बरकरार रखता है और इसके राइट साइड में पावर बटन है। वीडियो में कलर वैरिएंट में ग्रेईश टोन दिया गया है।

नॉर्ड में मिल सकता है स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर
रिपोर्ट्स में सामने आ चुका है कि वनप्लस नॉर्ड स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर पर काम करेगा और इसमें 5G सपोर्ट है। नए वीडियो टीज़र में एक डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप का पता चलता है जिसमें 32-मेगापिक्सेल और 8-मेगापिक्सेल सेंसर होने की उम्मीद है। वनप्लस नॉर्ड के लिए प्री-ऑर्डर भारत में जल्द ही लाइव होंगे। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि फोन को 500 डॉलर से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

टेक / नई ऑडियंस को लुभाने के लिए सस्ता फोन बना रही वनप्लस, पहले भारत और फिर यूरोप में होगा लॉन्च



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
OnePlus Nord Teaser Video Offers First Look at the Upcoming Phone, can get two selfies and three rear cameras

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...