Wednesday, July 29, 2020

6 अगस्त को लॉन्च होगी नॉइज कलरफिट नेव स्मार्टवॉच, नेविगेशन और कस्टमाइज फेस मिलेंगे; महामारी से बचने हैंडवॉश रिमाइंडर भी देगी July 29, 2020 at 02:30AM

वियरेबल्स और गैजेट्स बनाने वाली कंपनी नॉइज 6 अगस्त को अपनी नई कलरफिट नेव स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी। वहीं, इसकी सेल अमेजन प्राइम डे के दौरान की जाएगी। इस वॉच में जीपीएस के साथ क्वाउड बेस्ड वॉच फेसेस मिलेंगे।

कंपनी का कहना है कि ये नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टवॉच है। खास बात है कि इसमें कोविड-19 महामारी से बचने के लिए हैंडबॉश रिमाइंडर दिया है। जो यूजर को बार-बार हाथ धोने की याद दिलाएगा। कंपनी ने इसका रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है, लेकिन कीमत का अनाउंस नहीं किया है।

नॉइज कलरफिट नेव स्मार्टवॉच का स्पेसिफिकेशन

  • इस वॉच में 1.4-इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रेजोल्यूशन 320x320 है। पुराने कलरफिट प्रो डिवाइसेज की तुलना में स्क्रीन का फेस बड़ा है। इसमें जीपीएस सेंसर दिया है, जिससे ये यूजर की ट्रैवलिंग पर भी नजर रखेगी। इसी वजह से इसे नेव का नाम दिया गया है।
  • ये 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग करती है। इसमें क्लाउड-बेस्ड और कस्टमाइजेबल वॉच फेसेस दिए हैं। वॉच को IP68 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग दी गई है। कंपनी का कहना है कि ये 10 स्पोर्ट्स मोड और ट्रैक स्पीड के साथ आती है। इसमें रियल टाइम डिस्टेंस, पाथ, वर्कआउट की डिटेल मिलती है।
  • स्मार्टवॉच की मदद से यूजर मैसेज का फास्ट रिप्लाई कर सकता है। इसके लिए इसमें प्री-इन्स्टॉल मैसेज के फॉर्मेट दिए हैं। यानी बिना स्मार्टफोन निकाले ही ये काम हो जाएगा।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
स्मार्टवॉच की मदद से यूजर मैसेज का फास्ट रिप्लाई कर सकता है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...