Tuesday, July 7, 2020

लॉन्च हुआ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला पोको M2 प्रो स्मार्टफोन, यह अबतक का सबसे किफायती पोको फोन  July 06, 2020 at 09:37PM

पोको M2 प्रो भारतीय बाजार में पोको के तीसरे स्मार्टफोन के रूप में डेब्यू किया। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 7 जुलाई यानी आज को भारत में लॉन्च कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह एक और रीब्रांडेड रेडमी स्मार्टफोन हो सकता है। पिछले कुछ समय से पोको M2 प्रो की भारत में लॉन्चिंग को लेकर अफवाह उड़ रही थी। डिवाइस ऑनलाइन डेटाबेस पर भी दिखाई दिया और पिछले महीने इसे BIS सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है।

33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा

फिलहाल पोको इंडिया ने Poco M2 Pro की कीमत को लेकर कुछ नहीं कहा है। हालांकि, कंपनी के पुराने रिकॉर्ड के हिसाब से चलें तो ये अपकमिंग फोन एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है।कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि ये कि ये मार्च में भारत में लॉन्च किए गए Redmi Note 9 Pro का ही ट्विक्ड वर्जन हो सकता है।पोको M2 प्रो फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा। यह डिवाइस 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा, जो कि रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में भी देखने को मिल चुकी है।

फोटोग्राफी के लिए मिलेंगे चार रियर कैमरे

रेडमी नोट 9 प्रो सीरीज़ के समान ही इसमें एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। टीजर इमेज नजदीक से देखने से पता चलता है कि डिवाइस के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है। वहीं 48-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL GM2 सेंसर है, जो रेडमी नोट 9 प्रो पर देखा जा चुका है। इस डिवाइस के ग्लोबल वैरिएंट में पीछे की तरफ डुअल टोन फिनिश है, लेकिन इसमें 64-मेगापिक्सेल मेन कैमरा है।

स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर

यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 जी मोबाइल प्लेटफॉर्म का उपयोग करेगा। इस चिप में पोको X2 पर देखे गए स्नैपड्रैगन 730G के जैसा ही परफॉर्मेंस है। रेडमी नोट 9 प्रो की कीमत 13,999 रुपए से शुरू होती है और यह धीमे 18W PD फास्ट चार्जर के साथ आता है। अगर पोको M2 प्रो की कीमत समान है तो यह उपभोक्ताओं के लिए 33W फास्ट चार्जिंग के मामले में बढ़त के साथ अपील करेगा।




Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 जी मोबाइल प्लेटफॉर्म का उपयोग करेगा। इस चिप में पोको X2 पर देखे गए स्नैपड्रैगन 730G के जैसा ही परफॉर्मेंस है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...