Sunday, June 28, 2020

जेमोपाई ने लॉन्च किया 44 हजार रुपए का मिसो इलेक्ट्रिक स्कूटर, प्री-बुकिंग पर मिल रहा दो हजार रुपए का डिस्काउंट June 27, 2020 at 08:09PM

जेमोपाई इलेक्ट्रिक ने भारत में नया मिसो इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर दिया है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 44 हजार रुपए है। स्कूटर में सिंगल सीट मिलती है इसलिए कंपनी इसे देश का पहला सोशल डिस्टेंसिंग स्कूटर भी कह रही है। फुल चार्ज में यह 75 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। इसकी बैटरी को 90 प्रतिशत चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे का समय लगता है।
कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी प्री-बुकिंग्स शुरू हो चुकी है। जुलाई से यह कंपनी की 60 डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। जेनोपाई ने बताया कि बैटरी और सेल को छोड़कर इसकी मैन्युफैक्चरिंग स्थानीय स्तर पर की जाएगी। जेमोपाई इलेक्ट्रिक, गोग्रीन ई-मोबिलिटी और ओपई (Opai) इलेक्ट्रिक का जॉइंट वेंचर है।

हर प्री-बुकिंग पर मिलेगा 2000 रुपए का डिस्काउंट

  • कंपनी ने स्कूटर के दो वैरिएंट में पेश किए हैं। जिसमें एक वैरिएंट में लगेज कैरियर दिया गया है, जिसमें 120 किग्रा तक सामान रखा जा सकता है।
  • यह चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जिसमें फेरी रेड, डीप स्काई ब्लू, Luscious ग्रीन और सनसेट ऑरेंज कलर शामिल हैं।
  • मिसो की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है, इसका मतलब है कि इसमें आरटीओ रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती।
  • कम रोशनी ने नेविगेट करने के लिए इसमें हेक्सा हेडलाइट और 48V, 1 किलोवाट डिटेचेबल Li-ion बैटरी के लिए इसमें एलईडी बैटरी इंडिकेटर दिया गया है।
  • लॉन्चिंग ऑफर के तौर पर कंपनी हर प्री-बुकिंग पर 2000 रुपए की छूट दे रही है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से बुक किया जा सकता है।
  • सभी ग्राहकों के लिए तीन साल का मुफ्त सर्विस पैकेज भी दिया जाएगा।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें फेरी रेड, डीप स्काई ब्लू, Luscious ग्रीन और सनसेट ऑरेंज कलर शामिल हैं

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...