Saturday, June 13, 2020

वॉट्सऐप में जल्द मिलेगा एक अकाउंट को 4 डिवाइस पर एक्सेस करने का नया फीचर, ट्विटर पर शेयर हुई डिटेल June 13, 2020 at 02:44AM

वॉट्सऐप यूजर के चैटिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए-नए फीचर्स अपडेट करता रहता है। ऐसे में अब कंपनी जल्द ही ऐसा फीचर लाने वाली है जिससे यूजर अपने अकाउंट को चार डिवाइसेज में इस्तेमाल कर पाएंगे। वॉट्सऐप से जुड़ी जानकारी देने वाले WABetaInfo ने इस बारे में ट्वीट किया है।

वॉट्सऐप को ट्रैक करने वाले ट्विटर अकाउंट WABetaInfo ने ट्वीट किया कि वॉट्सऐप जल्द ही यूजर को अपना अकाउंट 4 डिवाइसेज में इस्तेमाल करने की सुविधा देगा। अकाउंट को यूजर्स वाई-फाई के जरिए एक्सेस कर पाएंगे। बता दें कि अभी वॉट्सऐप को फोन के साथ वॉट्सऐप वेब ब्राउजर पर एक्सेस कर पाते हैं।

नए फीचर पर काम शुरू हुआ

अभी वॉट्सऐप के सिंगल अकाउंट को अलग-अलग डिवाइसेज पर एक साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। वॉट्सऐप मल्टी-डिवाइस सपॉर्ट नहीं करता है। हालांकि, डुअल ऐप वाले एंड्रॉयड फोन में दो वॉट्सऐप अकाउंट चलाने की सुविधा मिलती है। WABetaInfo के मुताबिक नए फीचर पर अभी काम चल रहा है। अभी ये इंटरनल टेस्टिंग तक ही सीमित है। ऐसा माना जा रहा है कि पहले इस फीचर को बीटा वर्जन के लिए अपडेट किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वॉट्सऐप से जुड़ी जानकारी देने वाले WABetaInfo ने इस बारे में ट्वीट किया है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...