Friday, June 5, 2020

लॉन्चिंग से पहले ही सामने आई एमआई नोटबुक की बैटरी क्षमता, सिंगल चार्ज में 12 घंटे की बैटरी लाइफ; 11 जून को लॉन्च होगा June 04, 2020 at 07:33PM

Mi नोटबुक 11 जून को भारत में लॉन्च होगा। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इसकी बैटरी क्षमता को लेकर टीजर जारी किया है। जिसके मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर इसमें 12 घंटे का बैटरी लाइफ मिलेगी। हालांकि कंपनी पहले ही बता चुकी है कि भारत में Mi नोटबुक स्लिम बेज़ल्स और हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो के साथ आएगा। कंपनी इसे लॉन्च कर मौजूदा पीसी ब्रांड्स जैसे Acer, Asus, Dell, HP और Lenovo को चुनौती देने की योजना बना रही है। भारतीय बाजार में यह कंपनी का पहला लैपटॉप होगा, हालांकि रेडमी और Mi सीरीज के लैपटॉप को काफी समय तक चीन में उपलब्ध है।

ट्विटर पर जारी किया वीडियो टीजर

शाओमी ने ट्विटर पर सात सेकंड का एक टीज़र वीडियो जारी किया है जिसमें बताया गया है कि Mi नोटबुक में 12 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। वीडियो में एक घड़ी दिखाई गई है जो आगामी नोटबुक की सम्मोहक बैटरी का सुझाव देने के लिए 12 घंटे चलती है। यह अगले हफ्ते भारत में लॉन्च हो रहा है।

टीज़र में यह भी कहा गया है कि एमआई नोटबुक में 'Epic' बैटरी परफॉर्मेंस मिलेगा। हालांकि, यह उजागर करना महत्वपूर्ण है कि ऐप्पल और डेल सहित कंपनियां पहले से ही अपने लैपटॉप पर 12 घंटे की बैटरी जीवन की पेशकश कर रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, शाओमी ने एक और टीज़र जारी किया जिसमें सुझाव दिया गया था कि आने वाले नए नोटबुक मॉडल पर "उच्चतम" स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो मिलेगा।

सस्ते फोन के लिए पॉपुलर है कंपनी
शाओमी भारतीय बाजार में किफायती स्मार्टफोन बेचने के लिए लोकप्रिय है। हालांकि, कंपनी ने इस धारण को पिछले महीने एमआई 10 की लॉन्चिंग के साथ बदल दिया, जिसकी शुरुआती कीमत 49999 रुपए है। इस प्रकार, यह देखना दिलचस्प है कि क्या Mi नोटबुक जनता को आकर्षित करने के लिए एक किफायती नोटबुक विकल्प के रूप में शुरुआत करेगा या प्रीमियम विंडोज-आधारित अल्ट्राबुक और पहले मैकबुक एयर मॉडल के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मॉडल होगा।
चीन में, शाओमी के पास अलग अलग सेगमेंट को पूरा करने के लिए एमआई लैपटॉप और रेडमीबुक विकल्पों की एक श्रृंखला है। हालांकि, कंपनी भारत में अपना लैपटॉप व्यवसाय सिंगल एमाई नोटबुक मॉडल के साथ शुरू करने की योजना बना रही है जो भारत के लिए बनाया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शाओमी ने ट्विटर पर सात सेकंड का एक वीडियो टीज़र जारी किया है, जिसमें इसकी बैटरी लाइफ उजागर की गई

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...