Tuesday, June 9, 2020

10 जुलाई को लॉन्च हो सकता है वनप्लस Z स्मार्टफोन, 24990 रुपए हो सकती है शुरुआती कीमत June 08, 2020 at 07:36PM

चीनी कंपनी वनप्लस अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन वनप्लस Z को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इसके स्पेसिफिकेशंस, कीमत और रिलीज डेट से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां ऑनलाइन लीक हुई। लीक के अनुसार, इसमें तीन रियर कैमरे, 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर समेत कई एडवांस्ड फीचर्स मिलेंगे। एक अन्य लीक के मुताबिक, इसे 10 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी शुरुआती कीमत 24990 रुपए होगी।
वनप्लस Z से जुड़ा एक सर्वे भी सामने आया, जिसे DesiDime.com पर यूजर द्वारा साझा किया गया था। सर्वे में फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन को लिस्टेड किया गया था, हालांकि इसके नाम का उल्लेख नहीं किया गया था, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस Z को ​​वनप्लस 8 के लाइट वर्जन के तौर पर भी देखा जा रहा है, जिसे मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन और बजट फ्रेंडली कीमत के साथ बाजार में उतारा जा रहा है।

वनप्लस Z की भारत में संभावित कीमत

  • सर्वे में कहा गया है कि वनप्लस Z फोन की शुरुआती कीमत 24990 रुपए होगी जो इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत होगी। एक अन्य 12GB रैम वाला वैरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है, जिसे हाल ही में Geekbench पर देखा जा चुका है।
  • एंड्रॉयड अथॉरिटी ने अपनी रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस Z स्मार्टफोन 10 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, कंपनी 2 जुलाई के लिए एक कार्यक्रम होस्ट करेगी जिसमें कंपनी दो नई स्मार्ट टीवी सीरीज लॉन्च करेगी।

वनप्लस Z की संभाविक स्पेसिफिकेशन

  • सर्वे के अनुसार, वनप्लस Z में 6.55-इंच की सुपर AMOLED 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। यह 5G सपोर्ट के साथ स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलेगा है। फोन में तीन रियर कैमरे मिलेंगे जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा मिलेगा, जो पंच होल कटआउट में लगा होगा। फोन को 4300mAh बैटरी मिलेगी, जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। वनप्लस Z में वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एक अन्य 12GB रैम वाला वैरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है, जिसे हाल ही में Geekbench पर देखा जा चुका है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...