Tuesday, May 26, 2020

रेडमी ईयरबड्स S लॉन्च, कीमत 1799 रुपए; सिर्फ 4.1 ग्राम वजनी, कंपनी का दावा- यह अबतक का सबसे हल्का ट्रूली वायरलेस ईयरफोन है May 26, 2020 at 12:24AM

शाओमी ने अफॉर्डेबल ट्रूली वायरलेस ईयरफोन के तौर पर रेडमी ईयरबड्स एस को भारत में लॉन्च कर दिया है। इनकी कीमत 1799 रुपए है। फिलहाल यह सिंगल ब्लैक कलर में अवेलेबल है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट मिलता है। यह सिर्फ 4.1 ग्राम वजनी है। दावा किया जा रहा है कि ये अबतक के सबसे हल्के ट्रूली वायरलेस ईयरफोन है। इसेIPX4 रेटिंग दी गई है,इस पर पसीने और पानी की हल्की बौछारों का काई असर नहीं पड़ता। ईयरबड्स एस की पहली सेल 27 मई दोपहर 12pm बजे से शुरू होगी, इन्हें अमेजन, एमआई डॉट कॉम, एमआई होम स्टोर और एमआई स्टूडियो आउटलेट से खरीदा जा सकेगा।

रेडमी ईयरबड्स एस: कीमत

  • भारत में इसे 1799 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह चीन में लॉन्च हुए रेडमी एयरडॉट्स एस का इंडियन वर्जन है। चीन में इसकी कीमत 1100 रुपए है। यानी भारत में इसे 799 रुपए अधिक कीमत में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में एमआई ट्रू वायरलेस ईयरफोन भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 4499 रुपए है।

रेडमी ईयरबड्स एस: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • कंपनी ने इसमें दोनों साइड 7.2 एमएम ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया है। इसमें IPX4 रेटिंग दी गई है यानी यह वॉटर रेजिस्टेंट है।
  • यह सिर्फ 4.1 ग्राम वजनी है, इसलिए इसे बाजार में अवेलेबल सबसे हल्के ट्रूली वायरलेस ईयरफोन भी कहा जा रहा है।
  • कोडेक सपोर्ट की बात करें तो इसमें SBC कोडेक का इस्तेमाल किया गया है और यह लो-लेटेंसी मोड सपोर्ट करता है, जो गेमिंग के लिए बढ़िया है।
  • कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर यह 4 घंटे तक चलता है, वहीं चार्जिंग केस के एडिशनल चार्ज को जोड़ लिया जाए तो इसे 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • इसमें वॉयल असिस्टेंट, नॉइस रिडक्शन और मल्टी फंक्शन बटन मिलते हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में एमआई ट्रू वायरलेस ईयरफोन भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 4499 रुपए है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...