Monday, May 4, 2020

वीवो ने शुरू किया स्मार्ट रिटेल प्रोग्राम, ग्राहक एसएमएस के जरिए घर बैठे मंगवा सकेंगे अपना पसंदीदा वीवो स्मार्टफोन May 03, 2020 at 07:46PM

ग्रीन और ऑरेंज जोन में स्मार्टफोन शॉप खोलने और फोन बिक्री की इजाजत मिलने के बाद स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने "स्मार्ट रिटेल प्रोग्राम" शुरू किया है। जिसमें ग्राहक वीवो के फेसबुक पेज (@vivoIndia), वीवो ई-स्टोर (shop.vivo.com) और 8955771110 पर एसएमएस कर अपनी पसंदीदा वीवो स्मार्टफोन ऑर्डर कर सकेंगे। इसके तहत वीवो फोन को 30 हजार ब्रांड एंबेसडर और 20 हजार रिटेलर्स की मदद से ग्राहकों तक पहुंचाया जाएगा। वीवो के डायरेक्टर (ब्रांड स्ट्रैटजी) निपुन मार्या की मानें, तो वीवो के कुल ग्राहकों में 60 फीसदी ऑफलाइन कस्टमर हैं।

फोन की होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध
फेसबुक पेज और एसएमएस से ग्राहक कंपनी के ब्रांड एबेंसडर से जुड़कर फोन से जुड़ी सारी डिटेल हासिल कर सकेंगे। इसके बाद अगर ग्राहक को फोन पसंद आता है, तो ब्रांड एंबेसडर ग्राहक के नजदीकी रिटेलर्स तक उसकी सारी डिटेल भेजते हैं, जहां से ग्राहक जाकर फोन खरीद सकते हैं। साथ ही रिटेलर्स ग्राहक को फोन की होम डिलीवरी भी कराएंगे। वीवो ने बताया कि मौजूदा वक्त में एसएसएस बेस्ड कनेक्टिविटी जारी है, जबकि अन्य दो ऑपेरशन ग्राहकों के लिए 12 मई से पहले उपलब्ध हो जाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंपनी ने 2014 में भारतीय बाजार में एंट्री की थी, देशभर में 660 से ज्यादा सर्विस सेंटर्स हैं

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...