Thursday, May 7, 2020

8 मई को Mi 10 और 11 मई को लॉन्च होगा रियलमी नारजो सीरीज स्मार्टफोन, शुक्रवार से खरीद सकेंगे सवा लाख का फोल्डेबल फोन मोटो रेजर May 07, 2020 at 12:05AM

नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए ग्राहक बेसब्री से लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। ग्रीन और ऑरेंज जोन में लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद कई कंपनियों ने ऑनलाइन बिक्री शुरू कर दी है तो कई ने अपकमिंग फोन्स की लॉन्चिंग डेट का ऐलान कर दिया है। ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन की लिस्ट को आने वाले हफ्तों में लॉन्च होने वाले हैं...

रियलमी नारजो सीरीज- 11 मई को लॉन्चिंग


चीनी टेक कंपनी रियरमी अपनी मोस्ट अवेटेडे स्मार्टफोन सीरीज नारजो 11 मई को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। सीरीज में दो मॉडल नारजो 10 और 10A शामिल हैं। पहले इसे 29 मार्च को लॉन्च किया जाना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से कंपनी को लॉन्चिंग डेट आगे बढ़ानी पड़ी।
रियलमी हेड माधव सेठ ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी

Mi 10 5G - 8 मई को लॉन्चिंग


चीनी कंपनी शाओमी अपने लेटेस्ट एमआई 10 स्मार्टफोन 8 मई को भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। भारत में इसे लाइव स्ट्रीमिंग इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। फोन की खास बात यह है कि इसमें 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा साथ ही इसमें 8K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी। इसकी प्री-बुकिंग 8 मई से 17 मई तक चलेगी। बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 2499 रुपए का वायरलेस पावरबैंक मुफ्त मिलेगा। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने अमेजन इसकी तस्वीरें जारी कर दी है।

श्याओमी हेड मनु जैन का ट्वीट

##

मोटो रेजर: 8 मई को पहली सेल


भारत में पॉपुलर फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटो रेजर की पहली सेल 8 मई से शुरू होने जा रही है। ग्रीन और ऑरेंज जोन में लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद कंपनी ने ट्विटर पर इसकी फर्स्ट सेल का ऐलान किया। फोन को पिछले साल नवंबर में ही लॉन्च कर दिया गया था लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी बिक्री शुरू नहीं हो पाई थी। इसे फ्लिकार्ट से खरीदा जा सकेगा। फोन की कीमत 1,24,999 रुपए है। रेड जोन के ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। फ्लिपकार्ट सिटीबैंक क्रेडिट-डेबिट कार्ड से खरीदी करने पर 10 हजार रुपए का कैशबैक दे रही है।

कंपनी का ऑफिशियल ट्वीट

##

हुवावे Y9s, रजिस्ट्रेशन शुरू (फिलहाल लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं)

चीनी कंपनी हुवावे जल्द ही भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट हुवावे Y9s लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमत और लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया है लेकिन अमेजन इंडिया पर इसके रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। अमेजन पर इसकी फुल हार्डवेयर डिटेल्स की जानकारी देखी जा सकती है। फोन में 6.59 इंच का डिस्प्ले, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज, ऑक्टा-कोर किरिन 710F प्रोसेसर, 48 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल का पॉपअप सेल्फी कैमरा मिलेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मोटो रेजर की कीमत 124,999 रुपए है; शाओमी और रियलमी के फोन की प्राइस डिटेल लॉन्चिंग के वक्त ही सामने आएगी।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...