Thursday, May 14, 2020

भारत में लॉन्च हुवावे फ्रीबड्स 3, कंपनी का दावा है- यह एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन से लैस एकलौता ओपन-फिट ट्रू वायरलेस ईयरफोन May 13, 2020 at 09:39PM

चीनी कंपनी हुवावे ने अपने नए फ्रीबड्स 3 ईयरफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन तकनीक से लैस ये एकलौता ओपन-फिट ट्रू वायरलेस ईयरफोन है। भारत में इसकी कीमत 12990 रुपए है। इसकी बिक्री 20 मई से शुरू होगी, इसे अमेजन से खरीदा जा सकेगा, इक्छुक ग्राहक नोटिफाई-मी का बटन दबाकर इससे जुड़ी तमाम डिटेल्स ले सकते हैं।

फ्रीबड्स 3 ईयरफोन: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

  • कंपनी का कहना है कि फ्रीबड्स 3 ईयरफोन खरीदने वाले ग्राहकों को साथ में हुवावे CP61 वायरलेस ईयरफोन भी मिलेगा, जो वायरलेस चार्जिंग के लिए केस के साथ ही लगा हुआ है।
  • ईयरफोन किरिन A1 चिप और ब्लूटूथ 5.1 से लैस है और इसके दोनों ईयरफोन में 14 एमएम के ड्राइवर्स लगे हुए हैं।
  • इसका मुकाबला एपल के एयरपोड्स प्रो और एयरपोड्स (2nd जनरेशन) से देखने को मिलेगा। कंपनी का दावा है कि बाजार में अवेलेबल इकलौता ओपन-फिट ट्रूली वायरलेस ईयरफोन है, जो एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी से लैस है।
  • अमेजन पर दी जानकारी के मुताबिक, यह बोन सेंसर से लैस है। इसकी मदद मे फ्रीबड्स 3 बोन वाइब्रेशन के लिए स्पष्ट आवाज पिकअप करता है, और जरूरत के हिसाब से उसे बेहतर करता है ताकि फोन कॉल्स के समय आवाज क्लियर रहे।
  • इसमें वायरलेस चार्जिंग केस मिलता है। फुली चार्ज्ड केस के ईयरफोन को चार बार चार्ज किया जा सकता है। सिंगल चार्ज में ईयरफोन से चार घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं, वहीं चार्जिंग केस के साथ इसमें 20 घंटे गाने सुने जा सकते हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंपनी ने सबसे पहले इसे पिछले साल सितंबर में हुई IFA 2019 में शोकेस किया था

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...