Saturday, May 30, 2020

डैटसन के सभी वैरिएंट की कीमत और स्पेसिफिकेशन, टॉप वैरिएंट में मिलेगा रियर कैमरा; शुरुआती कीमत 2.83 लाख May 30, 2020 at 01:56AM

डैटसन ने भारतीय बाजार में रेडी-गो का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर दिया है। 2020 रेडी गो की शुरुआती कीमत 2.83 लाख रुपए है। इसमें पहले की तरह ही 0.8 लीटर और 1.0 लीटर इंजन उपलब्ध है लेकिन अब इन्हें बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के हिसाब से अपग्रेड कर दिया गया है। अब इस कार के सभी वैरिएंट के फीचर्स की डिटेल भी सामने आ गई है।

2020 रेडी-गो फेसलिफ्ट के वैरिएंट वाइज स्पेसिफिकेशन

2020 रेडी-गो डी (कीमत 2.83 लाख रुपए एक्स-शोरूम)
0.8-लीटर पेट्रोल इंजन (5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स)
ABS के साथ EBD
ड्राइवर साइड एयरबैग
रियर-पार्किंग सेंसर
3-पॉइंट रीट्रैक्टबल सीटबेल्ट
इंटीग्रेटेड फ्रंट और रियर हेडरेस्ट
14-इंच स्टील व्हील के साथ 165/70 R14 टायर्स
क्रोम ग्रिल फ्रेम
हेलोजन हैडलैम्प
इन्टर्मिटन्ट वायपर्स
टिंट्ड ग्लास
रिमोट फ्यूल-लिड ओपनर
इंटरनली एडजेस्टेबल मैनुअल विंग्स मिरर्स
2020 रेडी-गो ए (कीमत 3.58 लाख रुपए एक्स-शोरूम)

0.8-लीटर पेट्रोल इंजन (5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स)
बॉडी कलर्ड बंपर्स
पावर स्टीयरिंग
मैनुअल एयरकंडीशन, कूलर और हीटर के साथ
फोल्डिंग रियर सीट
इमोबलाइजर
टेक्नोमीटर (इंटीग्रेटेड ड्राइव कम्प्यूटर)
पैसेंजर साइड सनवाइजर
एक्सेसरी सॉकेट

2020 रेडी-गो टी (कीमत 3.80 लाख रुपए एक्स-शोरूम)

0.8-लीटर पेट्रोल इंजन (5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स)
सेंट्रल रिमोट लॉकिंग
मोनोटोन फुल-साइज व्हील कवर्स
बॉडी कलर्ड आउटसाइड डोर हैंडल
इन्टर्मिटन्ट वायपर्स
डबल-डिन ऑडियो सिस्टम (FM, AUX, USB, ब्लूटूथ)
फ्रंट डोर ट्रिम, फेब्रिक इंसर्ट
सिल्वर इंटीरियर इंसर्ट्स स्टीयरिंग व्हील, डोर हैंडल, सेंटर कंसोल
ब्रश्ड गनमेटल डैशबोर्ट इंसर्ट

2020 रेडी-गो टी (O) (कीमत 4.16 से 4.77 लाख रुपए एक्स-शोरूम)
0.8-लीटर पेट्रोल इंजन (5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स)
1.0-लीटर पेट्रोल इंजन (5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स)
1.0-लीटर पेट्रोल इंजन (5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स)
डुअल एयरबैक्स
3-पॉइंट रीट्रैक्टबल सीटबेल्ट
डुअल-टोन फुल-साइज कवर्स
LED DRLs
LED फॉग लैम्प्स
LED इंसर्ट्स टेल-लैम्प्स
बॉडी कलर्ड विंग मिरर्स
रियर व्यू कैमरा
फ्रंट LED फॉग लैम्प्स
8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (FM, Aux, USB, ब्लूटूथ)
फ्रंट पावर विंडोज

रेडी-गो फेसलिफ्ट के इंजन में क्या है नया?

  • कंपनी ने इसमें मैकेनिकल बदलाव भी किया है। इसके 54hp/72Nm पावर वाले 0.8 लीटर और 68hp/91Nm पावर वाले 1.0 लीटर इंजन को बीएस6 में अपग्रेड किया गया है।
  • पहले की तरह दोनों इंजन ऑप्शन में 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलते हैं जबकि 1.0 लीटर इंजन में 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन भी मिलता है।
  • बीएस4 के मुकाबले रेडीगो फेसलिफ्ट के माइलेज में गिरावट आई है। ARAI के मुताबिक, रेडीगो 0.8 में 20.71Kmpl (पहले से 1.99 Kmpl कम) और रेडीगो 1.0 मैनुअल में 21.7Kmpl (पहले से 0.8Kmpl कम) और रेडीगो 1.0 ऑटोमैटिक में 22Kmpl (पहले से 1Kmpl कम) माइलेज मिलता है।


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इसमें पहले की तरह ही 0.8 लीटर और 1.0 लीटर इंजन उपलब्ध है लेकिन अब इन्हें बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के हिसाब से अपग्रेड कर दिया गया है

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