Sunday, April 26, 2020

हुवावे ने भारत में लॉन्च किया VoWiFi फीचर, बिना नेटवर्क एचडी वीडियो और वॉयस कॉलिंग की जा सकेगी April 25, 2020 at 08:48PM

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने भारतीय यूजर्स के लिए वॉयस ओवर वाईफाई (VoWiFi) फीचर लॉन्च किया है। VoWiFi सर्विस जिसे Wi-Fi कॉलिंग भी कहा जाता है, इसमें यूजर वाई-फाई कनेक्शन से अन्य VoWiFi सपोर्ट स्मार्टफोन यूजर से वॉयस कॉल और वीडियो कॉल कर सकेंगे। खासबात यह है कि इस फीचर के जरिए एरोप्लेन मोड समेत सेलुलर नेटवर्क उपलब्ध न होने पर भी VoWiFi कॉलिंग की जा सकेगी। यह खराब और कमजोर नेटवर्क वाली जगहों पर भी काम करेगा ताकि यूजर्स बेझिझक आपस में बातचीत कर सकें।

एचडी वीडियो कॉलिंग की सुविधा मिलेगी

  • VoWiFi सर्विस उन सब्सक्राइबर्स के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी, जिन्हें घर या ऑफिस में कमजोर नेटवर्क की शिकायत रहती है। सब्सक्राइबर्स वाई-फाई हॉटस्पॉट के अंदर नेटवर्क एक्सेस कर सकेंगे और एचडी वीडियो कॉलिंग का आनंद ले सकेंगे।
  • हुवावे की VoWiFi सॉल्यूशन से कोई भी यूजर आईएमएस नेटवर्क एक्सेस कर सकेगा। यह वाई-फाई हॉटस्पॉट के इस्तेमाल से एचडी वॉयस और वीडियो सर्विसेस इस्तेमाल करता है। हुवावे का यह फीचर सभी सेलुलर टेलीकम्युनिकेशन टेक्नोलोजी कवर करता है जिसमें रेडिया एक्सेस, कोर नेटवर्क शामिल हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Huawei VoWiFi| Huawei launches VoWiFi feature Indian Users, able to do HD video and voice calling without network

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...