Monday, April 20, 2020

जल्द ही लॉन्च होगा एलजी वेलवेट स्मार्टफोन, इसमें रेनड्ऱॉप कैमरा मिलेगा जो पानी की गिरती बूंदों जैसा दिखता है April 19, 2020 at 10:59PM

टेक कंपनी एलजी अपनी स्मार्टफोन लाइनअप को रिफ्रेश करने का काम कर रही है। हाल ही में कंपनी ने सीरीज का पहला डिवाइस अनाउंस किया, जिसका नाम एलजी वेलवेट है। कंपनी ने यूट्यूब पर 35 सेकंड का वीडिया टीजर जारी किया, जिसमें फोन में मिलने वाले प्रोसेसर और इसके डिजाइन की झलक देखने को मिली। वीडियों में रियर और फ्रंट कैमरा के लेआउट के बारे में बताया गया है साथ ही इसके कलर ऑप्शन के बारे में भी जानकारी दी गई है। फिलहाल कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

वर्टिकल पोजीशन में लगे हैं रियर कैमरे
कंपनी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 35 सेकंड का वीडियो टीजर पोस्ट किया। वीडिया गिरती हुई पानी की बूंद के साथ शुरू होता है, जो प्राइमरी कैमरे में कन्वर्ट हो जाता है, जो फोन के रेनड्रॉप कैमरा सेटअप को दर्शाता है। इसमें तीन रियर कैमरे लगे हैं। प्राइमरी कैमरा बॉडी से थोड़ा उभरा हुआ है, जबकि बाकी दो कैमरे और फ्लैश बॉडी के समतल लगे हैं। तीनों कैमरे और फ्लैश वर्टिकल पोजीशन में लगे हुए हैं, जो पानी की गिरती हुई बूंदों जैसा दिखाई पड़ते हैं।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर मिलेगा
वीडियो में देखा जा सकता है कि फोन का बैक पैनल भी कर्व्ड शेप में डिजाइन किया गया है। बॉटम में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दी गई है। सिम ट्रे और माइक्रोफोन फोन के टॉप पर लगे हैं। फोन में सिंगल सेल्फी कैमरा है, जो वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन में है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर दिया गया है, जिसके बारे में भी वीडियो में बताया गया है। फोन में चार कलर ऑप्शन मिलेंगे जिसमें ब्लैक, ग्रीन, व्हाइट और पीच कलर शामिल है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
LG Velvet Price| LG Velvet Teaser Video Shows Off Design, Confirms Snapdragon 765 SoC know latest updates, features price and specifications

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...