Tuesday, April 7, 2020

कोरोना से लड़ रहें हेल्थ वर्कर्स और शोधकर्ताओं को ट्रिब्यूट देने गूगल ने लॉन्च की डूडल सीरीज, दुनियाभर के डॉक्टर्स-नर्स का शुक्रिया अदा किया April 06, 2020 at 07:48PM

आज वर्ल्ड हेल्थ डे है। ऐमे में गूगल ने बिना थके, बिना रुके कोरोना महामारी से लड़ रहे दुनियाभर के हेल्थ वर्करों और शोधकर्ताओं को डूडल डिजाइन कर ट्रिब्यूट दिया है। इस डूडल में एनिमेटेड G अक्षर आखिरी अक्षर e को प्यार दिखाता नजर आ रहा है, जो रिसर्च वर्क में लगा है। कंपनी ने बताया कि आज से डूडल सीरीज की शुरुआत की जा रही है, जो खासतौर से कोरोना से लड़ रहे हेल्थ वर्कर्स को डेडिकेटेड होगी।

सुंदर पिचई ने ट्वीट के जरिए बताया कि आज से हम गूगल डूडल सीरीज की शुरुआत करने जा रहे हैं, जो खासतौर से कोरोनावायरस से लड़ कर लोगों क जान बचाने में लगे फाइटर्स को डेडिकेटेड होगी। इसमें साइंटिफिक कम्यूनिटी के पब्लिक हेल्थ वर्कर और शोधकर्ता शामिल हैं, और हम अपनी तरफ से उनका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।

गूगल ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि कोरोनावायरस दुनियाभर में 200 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में सभी एकसाथ होकर एक दूसरे की मदद करने में लगे हैं। इस उपलक्ष्य में हम डूडल सीरीज लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसमें बचाव कार्य में लगे लोगों को सम्मानित किया जाएगा। आज हम सभी डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल वर्कर को धन्यवाद करना चाहते हैं।

सुंदर पिचई का ट्वीट



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Google launched a doodle series to thank health workers and researchers for fighting the corona, thanking doctors and nurses around the world

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...