Monday, April 13, 2020

युद्ध में क्षतिग्रस्त रोबोट की तरह दिखता है ये ब्लूटूथ स्पीकर, फुल चार्ज करके 30 घंटे तक गाने सुने सकेंगे April 12, 2020 at 11:16PM

जापान की कंपनी जियो ने ब्लूटूथ स्पीकर ग्रावास्टर पेश किया है। कंपनी ने इसे काफी यूनिक कॉन्सैप्ट में डिजाइन किया है। देखने में यह मैटेलिक स्पाइडर रोबोट सा दिखता है और इसे इस तरह से सजाया गया है जैसे यह किसी युद्ध में क्षतिग्रस्त हुआ हो। स्पीकर में हैंड पेंटेड जिंक अलॉय शेल दिया गया है जिसमें बिल्ट-इन एलईडी लाइट्स लगी हैं जो गाने की रिदम से साथ फ्लैश होती है।

20 वॉट का है स्पीकर
यह 20 वॉट का स्पीकर ट्रायंगुलर सपोर्ट स्ट्रक्चर में लगा है और इसे शॉक-एब्जॉर्बर डिजाइन दिया गया है, जिससे स्टेब्लाइज्ड साउंड क्लालिटी मिलती है। कंपनी जल्द ही इसे अलग-अलग तरह के कलर, मटेरियल और शेप में बनाने पर काम कर रही है। इसके अलग-अलग पार्ट्स पर अलग फंक्शन होंगे।

सिंगल चार्जिंग में 30 घंटे चलेगा
यह डिवाइस ऑक्स केबल के साथ आता है। इसमें चार्जिंग और पेयरिंग के लिए यूएसबी टाइप सी और यूएसबी 2.0 केबल मिलती है। गेमिंग और म्यूजिक स्ट्रीमिंग के लिए इस्तेमाल करने के लिए इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। बेहतक स्टीरियो आउटपुट के लिए दो ग्रावास्टर स्पीकर्स को एक साथ लिंक किया जा सकता है। एक बार चार्ज करने पर यह 30 घंटे तक चलेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
This Bluetooth speaker looks like a war-damaged robot, will be able to listen to songs for 30 hours at full charge

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...