Monday, March 2, 2020

जियो के साथ इंडियन-कोरियन कंपनी लाएंगी 4G स्मार्टफोन, कम कीमत में डाटा बेनिफिट्स मिलेंगे March 02, 2020 at 02:40AM

गैजेट डेस्क. रिलायंस जियो द्वारा सस्ता स्मार्टफोन लाने की कई खबरें सुर्खियां बटोर रहीहैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो और कुछ देसी-विदेशी कंपनियां ऐसा 4G स्मार्टफोन पर कामकर रही हैं, जिसकी कीमत 2000 से 3000 रुपए के करीब होगी। इस फोन की मदद से देश के 2G ग्राहकों को 4G नेटवर्क पर स्विच करने की प्लानिंग है। हालांकि, ऐसे किसी फोन को लेकर जियो की तरफ से पुष्टि नहीं की गई है।

अभी डिवाइस पर नहीं जियो का फोकस

जियो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अभी कंपनी का फोकस नए डिवाइस पर नहीं है। कंपनी सिर्फ डाटा और 4G नेटवर्क के विस्तार की प्लानिंग में लगी है। जियो के साथ कुछ इंडियन और कोरियन कंपनियों की बात चल रही है। वे अपने स्मार्टफोन को हमारे साथ मिलकर बेचना चाहती हैं। यानी इन फोन को जियो ऑफर्स की मदद से कम दामों पर खरीदा जा सकेगा। इनकी कीमत कितनी होगी, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहसकते, लेकिन ये ग्राहकों को बजट में होंगे।

रिलायंस जियो के फोन

जियो ने अब तक दो फोन लॉन्च किए हैं, जिनके नाम जियो फोन और जियो फोन 2 हैं। इसके साथ कंपनी ने LYF ब्रांड के स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। अब कंपनी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च नहीं कर रही है। हालांकि, जियो फाइबर से जुड़ी एक्सेसरीज पर काम कर रही है। कंपनी ने हाल ही में टीवी के लिए HD वॉयस और वीडियो कॉलिंग के लिए यूएसबी कैमरा लॉन्च किया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Reliance Jio Can Bring Cheap Smartphone Approx Rs. 3000 with Korean and Indian Companies; Reliance Jio Can Provide Data Benefits

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...