Monday, February 17, 2020

BS6 सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट लॉन्च, कीमत 77900 रुपए, पहले से 7 हजार रुपए महंगा हुआ February 16, 2020 at 10:23PM

ऑटो डेस्क. नए एमिशन नॉर्म्स को देखते हुए सोमवार को सुजुकी मोटरसाइकिल ने अपनी पॉपुलर मैक्सी स्कूटर सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट के बीएस6 वैरिएंट को लॉन्च किया। इंजन के अलावा कंपनी ने इसके फीचर्स में भी कई सारे अपडेशन किए हैं। बीएस6 इंजन से लैस बर्गमैन की एक्स शोरूम कीमत 77,900 रुपए है, यानी यह पहले से 7 हजार रुपए तक महंगा हो गया है। कंपनी ने हाल ही में इसे ऑटो एक्सपो 2020 में भी शोकेस किया था।

सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट में पहले की तरह ही 125 सीसी का इंजन मिलेगा लेकिन यह बीएस6 होगा यानी नए एमिशन नॉर्म्स को फॉलो करेगा। सुजुकी ने इसमें कार्ब्युरेटर की जगह फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम का इस्तेमाल किया है। इसमें पहले जितना ही 8.7 पीएस का पावर मिलेगा लेकिन 10 एनएम का टॉर्क जो पहले 10.2 एनएम था।

कंपनी ने इसके फीचर्स में भी कई सारे अपग्रेडेशन किए हैं। अब इसमें इंजन किल स्विच समेत नया मैटेलिक मैट बोर्डिऑक्स रेड कलर ऑप्शन मिलेगा। इसमें मैटेलिक मैट फिबरॉइन ग्रे, पर्ल मिराज व्हाइट और मैटेलिक मैट ब्लैक कलर भी मिलेगा, जो पहले भी अवेलेबल थे। ऑटो एक्सपो 2020 में कंपनी ने इसके मोटोजीपी कलर स्कीम को भी पेश किया था लेकिन फिलहाल कंपनी ने इसे बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं कराया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BS6 Suzuki Bergman Street launched at price 77900 rupees know features price and latest updates

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...