Wednesday, January 15, 2020

HONOR MagicWatch 2: स्टाइल और फिटनेस, दोनों में नंबर 1! January 15, 2020 at 07:09AM

युवा दिलों पर राज करने वाली स्मार्ट डिवाइस कंपनी HONOR की नई HONOR MagicWatch 2 का भारतीय प्रशंसकों को इंतज़ार है। अब इंतज़ार की घड़ियां जल्द ही खत्म होने वाली हैं, क्योंकि यह खास स्मार्टवॉच 14 जनवरी को लॉन्च हो गई है और 18 जनवरी से इसकी अमेज़न प्लेटफॉर्म पर सेल होने लगेगी। HONOR MagicWatch 2 इन-हाउस HiSilicon Kirin A1 SoC के साथ पेश की गई है, जिससे यह फास्ट परफॉर्मेन्स और दमदार फीचर्स के मामले में काफी आगे रहने वाली है। HONOR Magic Watch 2 में ऐसे कई अनोखे फीचर्स हैं, जो आपको दूसरी स्मार्टवॉचेज में नहीं मिलेंगे। डालते हैं एक नज़र HONOR MagicWatch 2 के खास फीचर्स पर—

HONOR MagicWatch 2 का डिजाइन
यदि आपको परंपरागत गोल आकार की घड़ी पसंद है तो इसका शानदार डिजाइन आपको जरूर पसंद आने वाला है। यह घड़ी एयरोस्पेस ग्रेड रिफाइंड 361L स्टेनलेस स्टील से बनी है और आपकी कलाई पर बहुत खूबसूरत दिखती है। इस स्मार्ट घड़ी में आप क्लॉक फेस को अपनी मर्जी के अनुसार सैट कर सकते हैं और अपना स्टाइल स्टेटमेंट सभी को दिखा सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में आप पर्सनलाइज़्ड पिक्चर्स लगा सकते हैं। यानी आपको अपनी घड़ी पर जो भी तस्वीर हमेशा दिखानी हो आप उसे अपनी मर्ज़ी से चुन सकते हैं। उपभोक्ताओं को यह फीचर काफी पसंद आएगा।

डिस्प्ले
HONOR MagicWatch 2 (46mm) में HD 1.39-in की एमोलेड टच स्क्रीन दी गई है। इसका आकार 45.9X45.9X10.7 mm है। इसका 326 पीपीआई पर 454X454 रिज्यॉल्यूशन है, जो घड़ी के डायल पर सभी बारीकियों को बेहतर तरीके से हाइलाइट करने के लिए पर्याप्त है। इसमें पर्सनलाइज्ड वॉच फेस तैयार करने की भी सुविधा दी गई है। आप अपनी पसंद का वॉच फेस तैयार कर सकते हैं। आपको इस बात की आज़ादी मिलती है कि आप वॉच के फेस पर किस तरह की सूचनाओं को देखना चाहते हैं और किस तरह की सूचनाओं को नहीं। एक और अच्छी बात यह है कि HONOR MagicWatch 2 (46mm) का वजन सिर्फ 41 ग्राम है, जो दिन भर पहने जाने के बावजूद आपकी कलाई को बिल्कुल भी नहीं थकाता।

स्विमिंग के लिए परफेक्ट
HONOR MagicWatch 2 आपको 5 एटीएम के साथ मिलेगी। इसको पहनकर आप स्वीमिंग कर सकते हैं। वॉटर रेजिस्टेंट होने के साथ यह स्मार्टवॉच आपकी फिटनेस ट्रेकिंग भी करती है। यह अलग—अलग स्वीमिंग स्ट्रोक्स, जैसे फ्री स्टाइल, बटरफ्लाइ इत्यादि की आॅटोमेटिकली पहचान करने में सक्षम है और साथ ही आपको SWOLF स्कोर, हार्टरेट और कैलोरीज जैसा डेटा ट्रेक करने में मदद करती है। आप इस घड़ी को पहनकर वॉटर एडवेंचर भी बिना किसी हिचक के कर सकते हैं|

बैटरी लाइफ
जहां ज्यादातर स्मार्टवॉचेज 1—2 दिन की बैटरी लाइफ देती हैं, वहीं HONOR आपको 14 दिन तक की बैटरी बैकअप देता है जो बहुत ही शानदार है| कई स्मार्टवॉचेज में तो फिटनेस ट्रेकिंग से ज्यादा समय चार्जिंग पर ही बिताना पड़ता है। इस बैटरी लाइफ के साथ आप सीमलैस प्रॉडक्ट के बेमिसाल फीचर्स को एक्सपीरियंस कर सकते हैं और 24x7 अपने स्वास्थ्य को बेझिझक होकर ट्रैक कर सकते हैं।

फिटनेस मॉनिटरिंग
HONOR MagicWatch 2 आपको 15 डेडिकेटेड फिटनेस मोड पर सपोर्ट करती है, जिसमें इनडोर—आउटडोर रनिंग, साइक्लिंग, स्वीमिंग, ट्राइएथेलॉन जैसी गतिविधियां शामिल हैं। इसके अलावा यह घड़ी हार्ट रेट, SWOLF स्कोर और कैलोरी बर्न की जानकारी भी आपको देती है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में डुअल जीपीएस का इस्तेमाल हुआ है। यह जीपीएस के साथ ही ग्लोनास ट्रेकिंग सिस्टम को भी सपोर्ट करती है। यदि आप घने जंगल में हो या शहर की भीड़भाड़ वाली गलियों में, इसकी लोकेशन सर्विस पूरी तरह से सटीक नतीजे दिखाती है।

हैल्थ मॉनिटरिंग
HONOR MagicWatch 2 आपके लिए हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और स्ट्रेस मॉनिटर की सुविधा भी देती है। रिलेक्स्ड लाइफस्टाइल के लिए यह HUAWEI TruRelax से आपके तनाव की स्थिति की जानकारी लेती है। हार्ट रेट मॉनिटर से आप यह जान सकते हैं कि वर्कआउट या रनिंग के दौरान आपका दिल कितना धड़क रहा है या फिर आपका दिल किसी खतरे के निशान को तो पार नहीं कर रहा है। स्लीप मॉनिटर से आप अपनी नींद की क्वालिटी को चैक कर सकते हैं और स्ट्रेस मॉनिटर आपको रिलेक्स्ड लाइफस्टाइल की ओर आगे बढ़ाता है। यह आपको मॉनिटरिंग के साथ हैल्दी लाइफ के लिए सजेशन भी देता है। Honor के ये हैल्थ ट्रैकिंग के फीचर्स इनहाउस बने हैं और काफी सटीक नतीजे देने के लिए जाने जाते हैं।

अन्य स्मार्ट फीचर
HONOR MagicWatch 2 ब्लूटूथ कॉल्स को सपोर्ट करती है। साथ ही 500 गाने स्टोर कर उन्हें प्ले कर सकती है। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच ऐसे कई दूसरे काम भी कर सकती है जैसे म्यूजिक कंट्रोल जिसकी मदद से आप प्लेलिस्ट तैयार कर सकते हैं और उसे शफल भी कर सकते हैं। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉल्स और रिमाइंडर्स को भी पूरी तरह से सपोर्ट करती है। पुश नोटिफिकेशंस, वैदर डिटेल्स, अलार्म, रिमाइंडर्स, टाइमर, फाइंड योर फोन जैसे फीचर्स भी आपको इस स्मार्टवॉच में मिलते हैं। यह घड़ी आपको 2 रंगों में मिलेगी - चारकोल ब्लैक और फ्लैक्स ब्राउन। दोनों ही रंग ऐसे हैं कि देखते ही आपका मन मोह लेंगे।

आकर्षक है कीमत
HONOR MagicWatch 2 (46 मिमी) चारकोल ब्लैक वेरिएंट 12,999 रुपए में अमेज़न पर उपलब्ध होगा और फ्लैक्स ब्राउन वेरिएंट आपको 14,999 रुपए में मिलेगा। अमेज़न पर इसकी सेल 18 जनवरी, दोपहर 12 बजे से अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए और 19 जनवरी से सभी उपभोक्ताओं के लिए शुरू होगी।


शानदार आॅफर्स
HONOR MagicWatch 2 की हर खरीद पर उपभोक्ताओं को मुफ्त HONOR AM61 ब्लूटूथ इयरफ़ोन के साथ ही सभी क्रेडिट और डेबिट काड्र्स पर 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी मिलेगा। यदि आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर भुगतान करेंगे तो आपको HONOR MagicWatch 2 की खरीद पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

HONOR MagicWatch 2 आप इस लिंक पर क्लिक कर खरीद सकते हैं— https://amzn.to/2uI028H



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
HONOR MagicWatch 2: Number 1 in both style and fitness!

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...