Saturday, January 18, 2020

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर कल से मिलेगा 80% तक डिस्काउंट, बैंक बेनिफिट्स अलग मिलेंगे January 18, 2020 at 12:01AM

गैजेट डेस्क. ई-कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेजन पर रविवार, 19 जनवरी से साल की पहली सेल शुरू हो रही है। 4 दिन तक चलने वाली इस सेल को फ्लिपकार्ट ने 'द रिपब्लिक डे सेल' और अमेजन ने 'ग्रेट इंडियन सेल' नाम दिया है। दोनों कंपनियां सेल में 80 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका दे रही हैं। साथ ही, इनके एक्सक्लुसिव प्रोडक्ट भी सेल से खरीद पाएंगे। ऐसे में हम यहां आपको इन सेल से जुड़ी सभी जरूरी बातें बता रहे हैं।

इन बैंक के कार्ड पर ज्यादा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट : यहां ग्राहकों को ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

अमेजन : यहां ग्राहकों को SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

प्राइम मेंबर्स को पहले फायदा

अमेजन की सेल प्राइम मेंबर्स के लिए 18 जनवरी को 12 AM पर शुरू हो चुकी है। यदि इस सेल में कोई ग्राहक शामिल होना चाहता है तब उसे प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी। इसका मंथली चार्ज 129 रुपए है। कंपनी प्राइम ग्राहकों को फास्ट और फ्री डिलिवरी के साथ वीडियो, म्यूजिक जैसी सर्विसेज भी फ्री दे रही है।

दूसरी तरफ, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल 18 जनवरी को 8 PM पर शुरू हो जाएगी। इन ग्राहकों को फ्री और फास्ट डिलिवरी के साथ कॉइन अर्न और एक्सचेंज करने, सुपीरियर कस्टमर सपोर्ट जैसी कई सुविधाएं भी मिलेंगी।

किन प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट

प्रोडक्ट फ्लिपकार्ट अमेजन
स्मार्टफोन 40% 40%
इलेक्ट्रॉनिक्स 80% 60%
होम अप्लायंस 80% 80%
टेलीविजन 75% 60%
किचन अप्लायंस 80% 80%
फैशन 80% 80%
डेली प्रोडक्ट 80% 70%

सेल के अन्य बेनिफिट्स

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ग्राहकों को नो कोस्ट EMI, डेबिट कार्ड EMI और बजाज फिनसर्व के बेनिफिट्स भी मिलेंगे। जैसे, अमेजन डेबिट कार्ड EMI के साथ ग्राहकों को 1 लाख तक की क्रेडिट लिमिट भी दे रही है। इस लिमिट को वेबसाइट पर जाकर चेक किया जा सकता है। बजाज फिनसर्व के कार्ड पर नोट कोस्ट EMI मिलेगी। वहीं, अमेजन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड लेने पर 500 रुपए का बेनिफिट मिलेगा। अमेजन की ऐप से शॉपिंग करने पर 5 लाख रुपए तक के प्राइज जीतने का मौका मिलेगा।

दूसरी तरफ, फ्लिपकार्ट अपनी सपोर्टिंग वेबसाइट 2गुड पर 85 प्रतिशत का का डिस्काउंट दे रही है। वहीं, यहां पर प्रोडक्ट की शुरुआती कीमत 99 रुपए है। 2गुड पर कंपनी पुराने प्रोडक्ट को बेहतर कंडीशन और वारंटी सर्टिफिकेट के साथ सेल करती है। साथ ही, नए प्रोडक्ट को भी सेल करती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Amazon Flipkart Sale Deal 2020 | Amazon Great Indian Sale Vs Flipkart Republic Day Sale Deals Offers 2020 January Updates; Mobile Smartphone, Laptop, and Coolest New Tech Gadget and Electronics Offers

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...