Wednesday, January 29, 2020

गुरुवार से शुरू होगी ऑनर स्पोर्ट और स्पोर्ट प्रो की बिक्री; 3999 रुपए तक है कीमत, बोलकर भेज सकेंगे मैसेज January 28, 2020 at 10:04PM

गैजेट डेस्क. ऑनर के लेटेस्ट ब्लूटूथ हेडफोन ऑनर स्पोर्ट और स्पोर्ट प्रो की बिक्री गुरुवार (30 जनवरी) से शुरू होगी। इन्हें फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने कुछ समय पहले ही ऑनर 9X स्मार्टफोन, मैजिक वॉच 2 और बैंड 5i फिटनेस बैंड के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। कंपनी ने इन ब्लूटूथ हेडफोन को खासतौर से फिटनेस लवर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। ऑनर स्पोर्ट जहां वॉटर-डस्ट-स्वेट रेजिस्टेंट है वहीं स्पोर्ट प्रो में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, फुल चार्जिंग में इसमें 18 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है।

ऑनर स्पोर्ट, स्पोर्ट प्रो ब्लूटूथ हेडफोन: भारत में कितनी है कीमत
ऑनर स्पोर्ट की कीमत 1,999 रुपए है। यह ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में उपलब्ध है। ऑनर स्पोर्ट प्रो की कीमत 3,999 रुपए है। यह फैंटम रेड और फैंटम पर्पल कलर में उपलब्ध है। दोनों को ही फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

ऑनर स्पोर्ट ब्लूटूथ हेडफोन: बेसिक स्पेसिफिकेश और फीचर्स
सिर्फ 5 ग्राम वजनी इस ब्लूटूथ हेडफोन को IPX5 रेटिंग दी गई है। सिंगल चार्जिंग में इसमें 10 दिन का स्टैंडबाय टाइम और 11 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलेगा। इसमें 137mAh बैटरी है और 11 एमएम के डायनामिक ड्राइवर्स लगे हैं, जिसकी बदौलत इसमें स्ट्रॉन्ग बेस और हाई क्लालिटी साउंड मिलता है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 4.1 कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। यह एक साथ दो डिवाइस से साथ कनेक्ट हो सकता है।

ऑनर स्पोर्ट प्रो ब्लूटूथ हेडफोन: बेसिक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
इसमें 120mAh 3C की लिथियम आयन बैटरी लगी है। कंपनी का दावा है कि इसमें 18 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलेगा। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करनी वाली इस बैटरी में सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 4 घंटे का बैकअप मिलता है। इसे भी IPX5 रेटिंग दी गई है। इसमें बेस फेज़ इन्वर्टर और 3 एमएम के हाई सेंसिटिव ड्राइवर्स लगे हैं। मैग्नेटिक डिजाइन के साथ यह वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट करता है, यूजर बोलकर शेड्यूल, मैसेज और अलार्म सेट कर सकेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो क्रेडिट- ट्विटर
ऑनर स्पोर्ट प्रो ब्लूटूथ हेडफोन
ऑनर स्पोर्ट ब्लूटूथ हेडफोन

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...