Monday, January 13, 2020

जेएनयू पहुंचने वाले दिन गूगल पर दीपिका की सर्चिंग तो बढ़ी लेकिन यूजर्स ने छपाक को नहीं दी तवज्जो, तानाजी की सर्चिंग 100 पॉइंट पर पहुंची January 12, 2020 at 08:49PM

सोशल मीडिया डेस्क. 7 जनवरी को दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस में चल रहे प्रदर्शन में विद्यार्थियों को समर्थन देने पहुंची थीं। इसके बाद से ही वे और उनकी फिल्म छपाक सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए।कुछ यूजर्स ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया तो कुछ ने साहसी कदम। हालांकि बीते 7 दिनों के गूगल के आंकड़े बताते हैं कि, दीपिका की छपाक के मुकाबले अजय की तानाजी को ही यूजर्स ने ज्यादा सर्च किया।

शुक्रवार को दोनों फिल्मों के रिलीज होने के बाद से तो तानाजी लगातार सर्चिंग में छपाक से आगे बनी हुई है। दीपिका की सर्चिंग सिर्फ 7 जनवरी की रात बढ़कर 47 पॉइंट पर पहुंची थी। इसके बाद उनकी सर्चिंग और भी कम हो गई और छपाक की भी। जबकि तानाजी की सर्चिंग रविवार को 100 पॉइंट पर पहुंच गई।हमने गूगल ट्रेंड्स पर पिछले एक हफ्ते (7 से 13 जनवरी) के आंकड़े खंगाले और पता किया किए तानाजी, छपाक, दीपिका और अजय को लेकर यूजर्स ने गूगल से क्या पूछा।

बीते 7 दिनों में सबसे ज्यादा सर्चिंग तानाजी की हुई

जेएनयू में दीपिका के जाने के बाद से वे मीडिया में छाईं हुईं थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर ज्यादा सर्चिंग उनकी फिल्म छपाक नहीं बल्कि तानाजी की हो रही थी। बीते 7 दिनों में तानाजी को 30 पॉइंट, छपाक को 22 पॉइंट, दीपिका पादुकोण को 17 पॉइंट और अजय देवगन को 15 पॉइंट सर्च किया गया। तानाजी को 11 जनवरी को 89 पॉइंट, 12 जनवरी को 100 पॉइंट और 13 जनवरी को 83 पॉइंट सर्च किया गया। वहीं दीपिका छपाक की अधिकतम सर्चिंग 85 पॉइंट तक ही एक बार पहुंची 10 जनवरी को पहुंची।

तानाजी को सर्च करने वाले टॉप-5 राज्य

राज्य प्रतिशत
दमन और दीव 64
दादर और नागर हवेली 64
महाराष्ट्र 49
गोवा 44
गुजरात 39

छपाक को सर्च करने वाले टॉप-5 राज्य

राज्य प्रतिशत
पांडुचेरी 47
सिक्किम 46
नागालैंड 41
त्रिपुरा 38
उत्तराखंड 35

तानाजी का कलेक्शन जानने की उत्सुकता रही
यूजर्स की सबसे ज्यादा क्वेरीज तानाजी के कलेक्शन जानने को लेकर (100 पॉइंट) आईं। इसके बाद तानाजी रिव्यू, छपाक, तानाजी मूवी, बॉक्स ऑफिस, टुकड़े-टुकड़े गैंग, जेएनयू प्रोटेस्ट, दीपिका पादुकोण, जेएनयू जैसे कीवर्ड्स से सर्चिंग की गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Deepika Padukone Tanaji | Topped Google Search Terms, Twitter Trends Updates; Deepika Padukone Chhapaak Film, Ajay Devgan Tanaji Movie

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...