Tuesday, December 17, 2019

रियलमी X2 लॉन्च; शुरुआती कीमत 17 हजार रुपए, वीडियो में भी मिलेगा रियल टाइम बोकेह इफेक्ट December 16, 2019 at 09:02PM

गैजेट डेस्क. चीनी कंपनी रियलमी ने भारतीय बाजार में अपने लेटेस्ट मिडरेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन रियलमी X2 को लॉन्च कर दिया है। इसके 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम वाले तीन वर्जन लॉन्च किए गए हैं। इनकी कीमत 16,999 रुपए से 19,999 रुपए तक हैं। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा है, इसमें प्राइमरी सेंसर के तौर पर 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4000 एमएएच बैटरी है जो 30 वॉट VOOC 4.0 फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह चार्जिंग तकनीक 19 मिनट में 50% तक बैटरी चार्ज करता है, फुल चार्ज होने में इसे 75 मिनट का समय लगेगा। यह 18 वॉट चार्जर से 42% तेजी से चार्जिंग करता है।

रियलमी ने अपने पहले ट्रूली वायरलेस हेडफोन भी लॉन्च किए। इन्हें रियलमी बड्स एयर नाम से बाजार में उतारा गया है। इसकी खासियत यह है कि इसका डिजाइन और ज्यादातर फीचर्स एपल एयरपॉड्स से मिलते-जुलते हैं। इसकी कीमत 3,999 रुपए है।

रियलमी ने अपनी डिजिटल पेमेंट सर्विस रियलमी पैसा का बीटा वर्जन भी लॉन्च की। इसमें कई तरह की बैकिंग सर्विस यूजर्स को मुहैया कराई जाएंगी जिसमें पर्सिनल-बिजनेस लोन दिए जाएंगे साथ ही ऐप के जरिए ही यूजर इंश्योरेंस, म्यूचुअल फंड्स, गोल्ड में निवेश कर सकेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो क्रेडिट - ट्विटर

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...